तेरे डमरू की धुन सुनकर तेरे दरबार आया हूं लिरिक्स - Tere Damaru Ki Dhun Sunkar Tere Darbar Aaya Hu Lyrics

P Madhav Kumar

तेरे डमरू की धुन सुनकर तेरे दरबार आया हूं लिरिक्स

तेरे डमरू की धुन सुनकर 

तेरे दरबार आया हूं ।।
कृपा करदे मेरे मेरे बाबा , 
कृपा करदे मेरे भोले 
में ये अरदास लाया हूं ।।
तेरे डमरू की धुन सुनके 
तेरे दरबार आया हूं ।।

शरण में हूं तेरी बाबा
कृपा मुझ पर भी कर देना
तेरे दर का दीवाना हूं
तेरे दर का दीवाना हूं
तेरे दर्शन को आया हूं
तेरे डमरू की धुन सुनके 
तेरे दरबार हूं

तुम ही हो जिंदगी मेरी
तुम ही हो हर खुशी मेरी
तेरी सेवा में रख लेना
तेरी सेवा में रख लेना
मैं यह अरदास लाया हूं
तेरे डमरू की धुन सुनकर 
तेरे दरबार आया हूं

यहां भटका वहां भटका
में दर-दर ठोकर खाया हूं
बड़ी जालिम है यह दुनिया
बड़ी जालिम है यह दुनिया
में अपनों का सताया हूं
तेरे डमरू की धुन सुनकर 
तेरे दरबार आया हूं

तेरे डमरू की धुन सुनकर 
तेरे दरबार आया हूं ।।
कृपा करदे मेरे मेरे बाबा , 
कृपा करदे मेरे भोले 
में ये अरदास लाया हूं ।।
तेरे डमरू की धुन सुनके 
तेरे दरबार आया हूं ।।


Bholenath ji ke Bhakti Bhajan Song

 Song  :- Tere Damaru Ki Dhun Sunkar Tere Darbar Aaya Hu

 Singer:- sunny albela

 Lyrics  :-sunny albela

ऐसे ही सुन्दर भजन आप निचे दी गयी सूचि में देख सखते है

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!
Follow Me Chat