श्यामा दर तेरे जब से आना जाना हो गया लिरिक्स - Shyam Dar Tere Jab se Aana Jana Ho Gaya Lyrics

P Madhav Kumar

 

श्यामा दर तेरे जब से आना जाना हो गया लिरिक्स

हर तकलिफ तुम जानते हो
बस बाबा तुम ही हो अपने
खुली आँखों से तुम दिखते हो
बन्द आँखों में भी तेरे सपने

ओ राहो में जो मैं भटक जाऊं तो
बस तेरा नाम ही याद आये
क्या लेना दुनिया से उसको
जिसे प्यार श्याम बाबा से हो जाये

हो कब-कब तेरा बाबा मैं
दीवाना हो गया

श्यामा दर तेरे जब से
आना जाना हो गया
श्यामा दर तेरे जब से
आना जाना हो गया
आँसूओं का ठिकाना
अब रवाना हो गया
मैं दीवाना मैं दीवाना
मैं दीवाना हो गया
श्यामा दर तेरे जब से
आना जाना हो गया

तुमने ही देखा केवल युद्ध वो सारा
कृष्ण के सुदर्शन ने सबको था मारा
तुमने ही देखा केवल युद्ध वो सारा
कृष्ण के सुदर्शन ने सबको था मारा

देवी हड़ीम्बा से लिया तुम ज्ञान
पाँच पांडवों का तोड़ा अभिमान

देखा ना मैने कभी कही
तुम जैसा कोई बलशाली
एहशान कैसे चुकाऊं तुम्हारा जो
जिन्दगी मेरी संभाली

हो कब-कब तेरा बाबा मैं
दीवाना हो गया

श्यामा दर तेरे जब से
आना जाना हो गया
श्यामा दर तेरे जब से
आना जाना हो गया
आँसूओं का ठिकाना
अब रवाना हो गया
मैं दीवाना मैं दीवाना
मैं दीवाना हो गया
श्यामा दर तेरे जब से
आना जाना हो गया

मेरे आँसुओ का तुम हो किनारा
तेरा साथ हो तो मुझको
सब कुछ गवारा
तेरा साथ हो तो मुझको
सब कुछ गवारा

तुम शरण मैं ही रखना मुझको अपनी
गर भूल भी हो जाये मुझ से

तुम ही हो एक मेरा सहारा
फेरना ना नज़र कभी मुझ से
सब कुछ दिया बिन मांगे मुझे
और मांगू भी मैं क्या तुम से
देना भी हो तो मुझे तुम देना
के जन्मो का साथ हो तुम से

हो कब-कब तेरा बाबा मैं
दीवाना हो गया

श्यामा दर तेरे जब से
आना जाना हो गया
श्यामा दर तेरे जब से
आना जाना हो गया
आँसूओं का ठिकाना
अब रवाना हो गया
मैं दीवाना मैं दीवाना
मैं दीवाना हो गया
श्यामा दर तेरे जब से
आना जाना हो गया

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!
Follow Me Chat