बंसी बजी जब तेरी मैं तेरी हो गई लिरिक्स - Bansi Baji Jab Teri Mai Teri Ho Gayi Lyrics

P Madhav Kumar

 

बंसी बजी जब तेरी मैं तेरी हो गई लिरिक्स

मैं राधा तेरी धुन में
कृष्णा ऐसे खो गई
बंसी बजी जब तेरी
मैं तेरी हो गई

हो जब आपने पकड़े हाथ
तो दुनिया मेरी हो गई
आपने पकड़े हाथ
तो दुनिया मेरी हो गई

बंसी बजी जब तेरी
मैं तेरी हो गई
बंसी बजी जब तेरी
मैं तेरी हो गई

राधे राधे राधे राधे
राधे राधे राधे
राधे राधे राधे राधे
राधे राधे राधे

हो मिट्टी में जाके
डूब गई कश्ती मेरी
हाय कब से जल रही थी
बस्ती मेरी

हाय मिटने वाली
ही थी हस्ती मेरी
हाय कब से जल रही थी
बस्ती मेरी

कृष्णा जी आये बचाए मुझे
ओह मायावी माया दिखाए मुझे
कहे का डर है कृष्णा के होते
फिर चाहे लोग जलाए मुझे

तन पर वस्त्र
ना खाने को रोटी
ना चांदी ना सोना
ना हीरे ना मोती

कोई माने या ना माने
मैं तो ये मानूँ
के कृष्णा ना होते
यह दुनिया ना होती

हो जब आपकी पड़ी नज़र
आग को बारिश धो गई
आपकी पड़ी नज़र
आग को बारिश धो गई

बंसी बजी जब तेरी
मैं तेरी हो गई
बंसी बजी जब तेरी
मैं तेरी हो गई

हो तुझसे कर सकती हूँ
सौ सदियों तक बातें मैं
हाय तू मेरा दिल है
और हूँ तेरी आँखें मैं

हाय तू मेरा दिल है
और हूँ तेरी आँखें मैं

यह सूरज भी तेरा
तेरे कहने से छुपता है
हाय आसमान ये कृष्णा
तेरे आगे झुकता है

हाय आसमान ये कृष्णा
तेरे आगे झुकता है
मुझे ढूंढ ना पाये अपने
मैं तुझमें ऐसे खो गई

बंसी बजी जब तेरी
मैं तेरी हो गई
बंसी बजी जब तेरी
मैं तेरी हो गई

बंसी बजी जब तेरी
मैं तेरी हो गई
बंसी बजी जब तेरी
मैं तेरी हो गई

krishna bhagwan ke Bhakti Bhajan Song

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!
Follow Me Chat