दादा मेरी सांसो पे नाम अपना लिखा लेना लिरिक्स - Dada Meri Sanso Pe Naam Apna Likha Lena Lyrics

P Madhav Kumar

 

दादा मेरी सांसो पे नाम अपना लिखा लेना लिरिक्स

फ़िल्मी तर्ज - बाबुल का ये घर बहना 

दादा मेरी सांसो पे नाम अपना लिखा लेना,
फिर जो जन्म लू मैं मोहे अपना बना लेना,
दादा मेरी सांसो पे नाम अपना लिखा लेना,

मेरी यही अर्जी है आगे तेरी मर्जी है,
रंगे जिस रंग दादा उस रंग में रंगा लेना,
फिर जो जन्म लू मैं मोहे अपना बना लेना 

मैंने तोहे पलको के पलने झुलाया है,
धुनिवाले मोहे अपने हाथो में झुला लेना,
फिर जो जन्म लू मैं मोहे अपना बना लेना  

देखि तस्वीर तेरी दादा मेरी अंखियो में,
मुझे इस दुनिया के तानो से बचा लेना,
फिर जो जन्म लू मैं मोहे अपना बना लेना  

जन्मो की ये तृष्णा ऐसे न मिटेगी दादा,
प्रेम से निहार के मोहे अधरों से लगा लेना,
फिर जो जन्म लू मैं मोहे अपना बना लेना,

मोहे मोह माया की धुप न छू पाए,
दादा धुनिवाले तू छाइयाँ में छुपा लेना,
फिर जो जन्म लू मैं मोहे अपना बना लेना

दादाजी डंडे वाले तूने धुनी को रमाया है 
तेरी संग  प्रीत लगी अब दुनिया से क्या लेना 
फिर जो जन्म लू मैं मोहे अपना बना लेना

तेरी उम्मीद तेरा इंतजार करते है 
मेरे दादा हम तो सिर्फ तुमसे प्यार करते है 

दादा धुनिवाले की देख छटा 
मेरो मन होय गयो लता पता 

खंडवे वाले दादा  की देख छटा 
मेरो मन होय गयो लता पता 

dadaji dhuniwale ke Bhakti Bhajan Song

 Song  :- Dada Meri Sanso Pe Naam Apna Likha Lena

 Singer:- 

 Lyrics  :-


#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!
Follow Me Chat